>



बीकानेर/श्रीडूंगरगढ़। मोमासर-आडसर संपर्क सड़क पर एक कार व पिकअप की आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा शनिवार की मध्य रात्रि के करीब मोमासर से दो किलोमीटर पहले हुआ
यह है पूरा मामला
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीरमसर गांव निवासी बाबूलाल जाट अपनी कार लेकर आडसर से मोमासर की ओर जा रहा था और उसके साथ मोमासर निवासी शमसुद्दीन भी था। इसी दौरान वो मोमासर से दो किलोमीटर दूर थे कि सामने से बिना नंबर की पिकअप तेज गति से आई और दोनों वाहनों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इससे दोनों वाहन चकनाचूर हो गए और कार में सवार दोनों जने कार में फंस गए। हादसे में बाबूलाल जाट की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल शमसुदीन को मोमासर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रैफर कर दिया गया।
कार में फंसे 2 जनों को बाहर निकाला
हादसे की सूचना पर मोमासर के पूर्व सरपंच जेठाराम भाम्भू और अन्य ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर कार में फंसे जनों को बाहर निकाला और अस्पताल तक पहुंचाया। इस हादसे की सूचना पर श्रीडूंगरगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची तथा हादसे के शिकार दोनों गाडिय़ों को हटाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।