>


खुलासा न्यूज़, बीकानेर। आमजन में विश्वास, अपराधियों में भय पुलिस का स्लोगन इन दिनों उल्टा प्रतीत साबित हो रहा है। पुलिस द्वारा अपराधियों पर कोई ठोस कार्यवाही नहीं करने से अपराधियों के हौंसले बुलंद है और आमजन डरे-सहमे हुए है।

ताजा मामला जयनारायण व्यास कॉलोनी थाना क्षेत्र के एक मकान में चोरी होने का सामने आया है। जेएनवीसी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र के सैक्टर 3 में स्थित हरिसिंह पुत्र देवीसिंह राजपूत के बंद मकान में चोरों ने चोरी की। पुलिस ने बताया कि 35000 रूपये , बिछिया, अंगूठी, 25 ग्राम सोने का लॉकेट, 10 ग्राम का मंगलसूत्र आभूषण चोरी हुए हैं।

पुलिस ने बताया कि मकान मालिक हरिसिंह पुत्र देवीसिंह राजपूत जो सपरिवार उदयपुर अपने बेटे के पास गया था। पीछे से पड़ोसियों ने फोन पर बताया कि आपके घर के ताले टूटे हुए है। यह ख़बर मिलते ही मालिक बीकानेर आया और घर गया तो बैडरूम का सामान बिखरा हुआ पड़ा मिला। अलमारी देखी तो आभूषण गायब मिले। इसके बाद इस घटना की जानकारी जेएनवीसी पुलिस को दी। सूचना के बाद जेएनवीसी घटनास्थल पर पहुंची और साक्ष्य सबूत जुटाए। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।