बीकानेर- मुफ्त की शराब नहीं मिलने पर ठेके पर मचाया उत्‍पात - Khulasa Online बीकानेर- मुफ्त की शराब नहीं मिलने पर ठेके पर मचाया उत्‍पात - Khulasa Online

बीकानेर- मुफ्त की शराब नहीं मिलने पर ठेके पर मचाया उत्‍पात

खुलासा न्यूज, बीकानेर।  बीछवाल थाना पुलिस ने पुलिस मोटर ड्राइविंग स्‍कूल के सामने के शराब के ठेके पर उत्‍पात मचाने, तोडफोड करने व शरब की बोतलें उठाकर ले जाने के आरोप में भूपेन्‍द्र व तीन अन्‍य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

सीकर जिले में रामगढ पुलिस थाना क्षेत्र के तिहावली इलाके के निवासी बीकानेर के बीछवाल इलाके में पुलिस मोटर ड्राइविंग स्‍कूल के सामने सुपर मार्केट में मूल सिंह के शराब ठेके के सेल्‍स मैन 21 वर्षीय सुखबीर सिंह राजपूत पुत्र गोविन्‍द सिंह ने गुरुवार की दोपहर लगभग पौने दो बजे दर्ज मामले में पुलिस को बताया कि आरोपी भूपेन्‍द्र व अन्‍य तीन लोगों ने सुपर मार्केट स्थित शराब के ठेके पर आकर मुफ्त में शराब देने की मांग की।

परिवादी के अनुसार जब उसने मुफ्त में शराब देने से मना कर दिया तो आरोपियों ने उसको पीटा, ठेके पर तोडफोड की तथा जाते समय अपने साथ ठेके की शराब की बोतलें उठाकर ले गए। थानाधिकारी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्‍न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। जांच सब इन्‍सपेक्‍टर गुरमेल सिंह को सौंपी गई है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26