खुलासा न्यूज़, बीकानेर। जिले के छत्तरगढ़ थाना इलाके में जानलेवा हमले से घायल हुई दलित महिला ने आज पीबीएम अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इस मामले को लेकर छत्तरगढ़ पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है व एक अन्य को राउंडअप किया है। थानाधिकारी सुरेन्द्र कुमार से मिली जानकारी के अनुसार आपसी कहासुनी के बाद सत्यवीर निवासी राजगढ़ व एक अन्य ने कल्पना उर्फ कलावती पत्नी ओमप्रकाश पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में कल्पना उर्फ कलावती गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल अवस्था में पीबीएम में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इस मामले में मुख्य आरोपी सत्यवीर निवासी राजगढ़ को गिरफ्तार कर लिया है व विवेक नामक युवक को राउंडअप किया है। बताया जाता है कि मुख्य आरोपी सत्यवीर का होटल है। यहां पर दो दिन पहले मृतका का बेटा ओमप्रकाश खाना खाने के लिए गया था, इस दौरान दोनों में झगड़ा हुआ था। इसके बाद जब ओमप्रकाश की मां कल्पना जब शिकायत लेकर गई तब आरोपी

वीडियो भी हो रहा है खूब वायरल
इस पूरे घटनाक्रम में छत्तरगढ़ थाने के एसएचओ सुरेन्द्र कुमार की बड़ी लापरवाही की बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इतना बड़ा घटनाक्रम होने के बावजूद भी एसएचओ मामले को रफा-दफा करने में लगे रहे और अपने आला अधिकारियों को समय पर सूचना नहीं दी।
इस घटना का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। अब देखने वाला विषय यह रहेगा जिले के एसपी इस गंभीर मसले पर लापरवाही बरतने वाले एसएचओ पर क्या कार्यवाही करते है ?