चूरु। चूरू में अपने जीजा को करोड़ों रुपयों का चूना लगाने वाले आरोपी साले को कोतवाली थाना पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया. आरोप है कि साले ने अपने जीजा के 2 करोड़ 17 लाख रुपयों का गबन किया है. आरोपी काफी समय से फरार था. पुलिस आरोपी को आज अदालत में पेश करेगी.
2 करोड़ 17 लाख रुपए की राशि के गबन का है आरोप शहर के कायम टेलिकॉम के जाकिर खान ने फरवरी, 2018 में कोतवाली थाने में अपने साले कासिम के खिलाफ करोड़ों रुपयों के गबन का मामला दर्ज करवाया था. आरोपी कासिम कायम टेलिकॉम में मैनेजर था. आरोप है कि वर्ष 2008 से 2018 तक दस बरसों में उसने 2 करोड़ 17 लाख रुपए की राशि का गबन कर लिया. मामला दर्ज होने के बाद आरोपी पहले काफी दिन तक फरार रहा. उसके बाद हाईकोर्ट की शरण में चला गया।
नोटिस के बाद फिर फरार हो गया था आरोपी
हाईकोर्ट ने पुलिस को निर्देश दिये थे गिरफ्तारी के डेढ़ महीने पहले आरोपी को नोटिस दिया जाए. कोतवाली पुलिस द्वारा नोटिस दिए जाने के बाद आरोपी फिर से फरार हो गया. पुलिस आरोपी को ट्रेस कर रही थी. शुक्रवार को आरोपी की सूचना मिलते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. बहरहाल पुलिस आरोपी से गबन की राशि के बरामदगी के प्रयास कर रही है. शनिवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।