>




बीकानेर। दूसरी औरत के साथ पकड़ा गया तो पत्‍नी को बोला तलाक, तलाक, तलाक, व्‍यास कॉलोनी थाना पुलिस ने एक ऐसे शौहर के खिलाफ मामला दर्ज किया है जिसने दूसरी औरत के साथ पकड़े जाने पर अपनी पत्‍नी को तलाक, तलाक, तलाक कह कर पत्‍नी से छुटकारा पाने का प्रयास किया।
परिवादिया ने इस मामले में जिला पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखा। परिवादिया के इस पत्र के आधार पर व्‍यास कॉलोनी थाना पुलिस ने शिवबाड़ी में अम्‍बेडकर कॉलोनी में शिव मंदिर के पीछे गली-5 के निवासी भूंगर खां मिरासी पुत्र गनी खां के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है।
जिला पुलिस अधीक्ष को लिखे परिवाद में पीडि़ता पत्‍नी ने बताया कि उसका पति उससे झगड़ा विवाद कर किसी दूसरी औरत के साथ अलग रहने लगा। पीडि़ता ने बताया कि जब उसे पति की इस हरकत की जानकारी मिली तो वह गत माह 16 मार्च को रात लगभग साढे आठ बजे शिवबाड़ी पहुंची। वहां उसका पति दूसरी औरत के साथ मिला।
पीडि़ता ने बताया कि जैसे ही दूसरी औरत के साथ रह रहे उसके पति ने उसे देखा वह गुस्‍से से आग बबुला हो गया। डांट कर और चिल्‍लाकर पूछने लगा कि तुम यहां क्‍यों आई हो। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि उसके पति ने मौके पर ही उसे तलाक तलाक तलाक बोल दिया। इसके बाद उसके देवर ने बाल पकडकर खींचा और लज्‍जा भंग की।
थानाधिकारी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 व ङ मुस्लिम महिला विवाह से संरक्षण अधिनियम 2019 के तहत मामला दर्ज किया। मामले की जांच सब इन्‍सपेक्‍टर रूपाराम को सौंपी गई है।