बीकानेर : नाराज पति ने गर्भवती पत्नी को पीटकर घर से निकाला बाहर , यह है पूरा मामला - Khulasa Online बीकानेर : नाराज पति ने गर्भवती पत्नी को पीटकर घर से निकाला बाहर , यह है पूरा मामला - Khulasa Online

बीकानेर : नाराज पति ने गर्भवती पत्नी को पीटकर घर से निकाला बाहर , यह है पूरा मामला

ख़ुलासा न्यूज़ , बीकानेर । देशनोक थाने में गर्भवती विवाहिता को दहेज़ की मांग को लेकर मारपीट कर घर निकालने मामला दर्ज हुआ है।देशनोक थानाधिकारी जगदीश पांडर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया की देशनोक निवासी दुर्गाराम सांसी की विवाहिता पुत्री ने सूरतगढ़ निवासी अपने सास,ससुर व पति के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज करवाया है।
दर्ज मामला के अनुसार पीड़िता रोशनी का करीब दो वर्ष पूर्व सूरतगढ़ निवासी धन्नाराम पुत्र भवंराराम सांसी के साथ विवाह हुआ था।विवाह के बाद से ही ससुराल पक्ष दहेज़ की मांग को लेकर विवाहिता को तरह-तरह की यातनाए देकर परेशान करना शुरू कर दिया।कईबार सामाजिक स्तर हुई समझाइस के बावजूद बेहरहम दहेजलोभी ससुराल पक्ष अपनी हरकतों से बाज़ नही आए।आखिर कार पीड़िता को सास जमना,ससुर भंवरा राम व पति धन्नाराम ने गर्भावस्था में मारपीट कर घर से निकाल दिया। पीड़िता की रिपोर्ट पर देशनोक पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।मामले की जांच देशनोक एसएचओ जगदीश पांडर कर रहे हसि।

 

 

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26