महेश कुमार देरासरी
महाजन। कस्बे से तीस किमी दूर बुधवार दोपहर पल्लू मेगा हाइवे पर एक इनोवा गाड़ी व ट्रेलर की भीषण टक्कर हो गई। इनोवा में सवार तीन बरातियों की मौत हो गई। वहीं चार लोग गंभीर घायल हो गए। इनोवा चालक सुभाष कुमार जैतसर मंडी ने ट्रेलर चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। थाने के हेडकांस्टेबल गंगाराम बिश्नोई ने बताया कि दोपहर दो बजे रतनगढ़ से बारात में शामिल होकर वापिस सूरतगढ़ लौटते समय जैतपुर से एक किलोमीटर पहले पल्लू की तरफ़ एक इनोवा व ट्रेलर की भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि इनोवा के परखच्चे उड़ गए। इनोवा में सवार लोग वाहन में फंस गए।  सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर घायलो की सार सम्भाल की। घायलो को सेना के जवानों व ग्रामीणों की सहायता से वाहनों से बाहर निकाला गया।  हादसे में सालासर निवासी मनोज पुत्र सुखदास की मौके पर मौत हो गई। वहीं सात लोग गंभीर घायल हो गए। घायलो को पल्लू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद सूरतगढ़ रेफर कर दिया । उपचार के दौरान हनुमानगढ़ निवासी जयकिशन पुत्र राजेन्द्र दास व विकास पुत्र साँवरमल की मौत हो गई। बाकी अन्य चार घायलो का इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने दोनों वाहनों को मेगा हाइवे से हटाकर आवगमन सुचारू करवाया । चालक की रिपोर्ट पर पुलिस ने ट्रेलर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस वाहनों को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है।
मौक़े पर ग्रामीणों की उमड़ी भीड़- बुधबार दोपहर को दुर्घटना की सूचना मिलने पर मौके पर सैंकड़ो की तादाद में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने वाहनों में फंसे लोगों को बाहर निकालने में मदद की।
सेना के जवानों ने संभाला मोर्चा- हादसे के समय मेगा हाइवे से गुजर रहे सेना के जवानों ने मोर्चा सभालते हुए सेना की क्रेन से वाहन में फंसे घायल लोगो को बाहर निकाला। वहीं सड़क से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाने में पुलिस की मदद कर आवगमन सुचारू करवाया।
शादी के घर मे मचा कोहराम- बुधवार को हादसे सूचना मिलते ही शादी के घर मे कोहराम मच गया । लोग फोन पर हादसे की जानकारी लेने लग गए। परिजन आनन फानन में जैतसर से महाजन के लिए रवाना हो गए । मृतक आपस मे निजी रिश्तेदार बताएं जा रहे है।